शहजादे ने अंबानी-अडानी को गाली देना क्यों बंद किया? PM को प्रियंका ने दिया जवाब

Ambani Adani Loksabha Chunav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तेलंगाना की रैली में अंबानी-अडानी का नाम लेते हुए राहुल गांधी को जमकर सुनाया. उन्होंने मंच से कहा कि कांग्रेस के शहजादे पिछले पांच साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरू करते थे. जब से उनका

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

Ambani Adani Loksabha Chunav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तेलंगाना की रैली में अंबानी-अडानी का नाम लेते हुए राहुल गांधी को जमकर सुनाया. उन्होंने मंच से कहा कि कांग्रेस के शहजादे पिछले पांच साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरू करते थे. जब से उनका राफेल वाला मामला ग्राउंडेड हो गया तब उन्होंने नया माला जपना शुरू कर दिया. पीएम ने कहा, '5 साल से एक ही माला जपते थे. 5 उद्योगपति, फिर कहने लगे अंबानी-अडानी लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है इन्होंने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया.' पीएम ने कहा कि आखिर लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद अंबानी और अडानी का नाम लेना क्यों बंद कर दिया.?

कितना माल उठाया है?

पीएम मोदी ने कहा कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि शहजादे घोषित करें कि इस चुनाव में अंबानी-अडानी से कितना माल उठाया है. काले धन के कितने बोरे भरकर रुपये मारे हैं. क्या टेंपो भरकर नोट कांग्रेस के लिए पहुंची है? क्या सौदा हुआ है. आपने रातोंरात अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया, जरूर दाल में कुछ काला है.

पीएम ने कहा कि 5 साल तक अंबानी-अडानी को गाली दी और रातों-रात गालियां बंद हो गईं. मतलब कोई न कोई चोरी का माल टेंपो भरभर आपने पाया है. देश को जवाब देना पड़ेगा.

प्रियंका का पलटवार

पीएम के इस आरोप का कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी ने जवाब दिया. वह रायबरेली में राहुल गांधी के लिए कैंपेन कर रही हैं. उन्होंने कहा, 'आज नरेंद्र मोदी ने कहा कि राहुल गांधी जी अडानी का नाम नहीं ले रहे हैं. सच्चाई ये है- राहुल गांधी जी हर दिन अडानी की बात करते हैं, वे रोज अदाणी की सच्चाई आपके सामने रखते हैं, उसका खुलासा करते हैं. राहुल गांधी जी आपको रोज बताते हैं कि नरेंद्र मोदी की बड़े-बड़े उद्योगपतियों के साथ साठगांठ है. नरेंद्र मोदी ने अपने मित्रों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ कर दिए, लेकिन किसानों का एक रुपया माफ नहीं किया. नरेंद्र मोदी इस बात का जवाब दें.'

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mocked Harassed with CSK Fans: चेन्नई सुपर किंग्स फैन्स से बदतमीजी! नशे में महिलाओं को गालियां दीं, जानिए क्या है मामला

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now